संजीवनी टुडे

बृजमोहन ने दी ऐतिहासिक जीत पर मोदी-शाह को बधाई

संजीवनी टुडे 23-05-2019 21:57:26


रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अपनी बधाई प्रेषित की है। 

इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यह जीत देश के उन राष्ट्रवादी लोगों की है जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व को स्वीकार करते हुए राष्ट्र के सर्वांगीण विकास का मार्ग प्रशस्त किया। यह जीत उन करोड़ों कर्मठ और निष्ठावान भाजपा कार्यकर्ताओं की है जिन्होंने अथक परिश्रम करके मोदी सरकार की योजनाओं और उनकी भावनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का सार्थक प्रयास किया। 

बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा को मिली यह प्रचंड जीत, जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटने का कुत्सित प्रयास करने वाले कांग्रेस व अन्य विरोधी दलों तथा देश के टुकड़े करने के सपने संजोने वाले तत्वों को सचेत करने वाली है। उन्होंने कहा कि देश अब बदल गया है। जनता किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। वह सोच समझ कर अपना मत देती है। हमने चुनाव प्रचार के दौरान देखा कि प्रधानमंत्री जैसे शीर्ष नेतृत्व पर जिस तरह कांग्रेस के लोगों ने किस तरह अभद्र भाषा का प्रयोग किया। निश्चित ही देश की जनता भी उससे आहत हुई है।


उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने राष्ट्र में सुशासन, विकास और सुरक्षा की दृष्टि से ऐतिहासिक काम किए हैं। आज सारी दुनिया में भारतवर्ष का मान बढ़ा है। मोदी जी के ही सक्षम नेतृत्व का परिणाम है कि दुश्मन देश भारतवर्ष के सामने अब आंख उठाने से कतराने लगे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

देश की जनता ने रिकॉर्ड वोटों से जीत का तोहफा भारतीय जनता पार्टी को दिया है। निश्चित रूप से आने वाले 5 सालों में नरेंद्र मोदी जी भारतवर्ष को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मां भारती का वैभव बढ़ता रहेगा और भारत देश का हर नागरिक अपने राष्ट्र और अपनी राष्ट्र के नेतृत्व पर गौरवान्वित होता रहेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended