संजीवनी टुडे

उदयपुर से अपहृत दुल्हन जयपुर में बरामद, साथियों को पुलिस ने किया डिटेन

संजीवनी टुडे 08-05-2019 16:14:03


जयपुर। उदयपुर से मंगलवार सुबह अपहृत दुल्हन को पुलिस ने आखिरकार बुधवार सुबह जयपुर से दस्तयाब कर लिया है। साथ ही उसे भगाने वाले प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर में यह वारदात घटित होते ही पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया था और तमाम आला अधिकारी इस वारदात को सुलझाने में जुट गए थे। खुद डीजीपी कपिल गर्ग और एडीजी क्राइम बीएल सोनी इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे। जयपुर से दुल्हन को दस्तयाब करने के बाद उसके प्रेमी प्रियंक को गिरफ्तार कर जयपुर पुलिस ने उदयपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जयपुर पुलिस ने बुधवार अल सुबह तीन बजे सिंधी कैंप थाना इलाके से दुल्हन का अपहरण करने वाले प्रेमी प्रियंक को गिरफ्तार किया। उसके बाद अपहृत दुल्हन विनीता को जयपुर से दस्तयाब किया गया। इसके बाद दोनों को उदयपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया और उदयपुर पुलिस अल सुबह ही दोनों को लेकर जयपुर से उदयपुर के लिए रवाना हो गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बताया जा रहा है कि दुल्हन और उसका प्रेमी जयपुर से भागने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। वहीं इस पूरे मामले में सहयोग करने वाले आरोपित प्रेमी के दो साथियों को भी पुलिस ने डिटेन किया है । जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended