संजीवनी टुडे

दुल्हन ने दूल्हे की जगह प्रेमी को पहनाई वरमाला, बारात वापस लौटी

संजीवनी टुडे 22-04-2018 21:59:32

उतरपदेश। यूपी के बिजनौर में दुल्हन ने प्रेमी को स्टेज पर बुलाकर उसे वरमाला पहना दी। उसने अपनी वरमाला दूल्हे की बजाय प्रेमी को पहना दिया। यह विचार उन्होने पहले से ही बनाया हुआ था। बेचारा दूल्हा वहां निराश होकर रह गया। इसके बाद लोगों ने प्रेमी की पिटाई करके उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बारात भी वापस  लौट गई। जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के नगीना में एक शादी समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं।

यह भी पढ़ें 

दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर पहुंच चुके थे। वरमाला होने वाली थी। दूल्हा वरमाला दुल्हन के गले में डालने जा रहा था। तभी अचानक एक युवक ने आकर दूल्हे से वरमाला झटककर दुल्हन के गले में डाल दी। इसके तुरन्त बाद दुल्हन ने भी उस युवक को वरमाला पहना दी। इस घटना को देख शादी में आए लोग भोचके रह गए। लेकिन कुछ देर बाद सभी को असलयत समझ में आ गयी। लड़की के परिजनों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया। बारात को बिना दुल्हन के ही वापस जाना पड़ा। दुल्हन और प्रेमी दोनों ही बालिग हैं, ऐसे में पुलिस सुलह करवाने की कोशिश कर रही है। प्रेमी दूल्हे के परिजनों के साथ बीच रास्ते में बारात में शामिल हो गया था। वह नाचते हुए विवाह स्थल तक पहुंच गया। इसके बाद वह स्टेज पर भी जा पहुंचा। वहां दुल्हन ने उसे वरमाला पहनाई। लड़की के घरवालों ने युवक की धुनाई की तो शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले कर थाने में ले गई।

MUST WATCH
इसके बाद लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। उसने सबके सामने साफ कहा कि वो शादी सिर्फ और सिर्फ अपने प्रेमी से ही करेगी। पुलिस के मुताबिक, दुल्हन और उसका प्रेमी बालिग हैं। ऐसे में उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर उनकी शादी कहीं और नहीं कराई जा सकती। दोनों के परिवार वालो से बातचीत करके सुलह करवाने की कोशिश की जा रही है। जिससे दोनों की शादी कराई जा सके।

 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended