संजीवनी टुडे

भाजपा उम्मीदवारों के सूची को लेकर गतिरोध बरकरार

संजीवनी टुडे 17-03-2019 13:40:38


गुवाहाटी। आसन्न लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की सूची को लेकर अब तक गतिरोध बरकरार है। पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि राज्य के तेजपुर, नगांव सीट को लेकर अभी भी गतिरोध बरकरार है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यही वजह है कि शनिवार की शाम को असम प्रदेश के भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होनी थी, जो रविवार को भी दोपहर तक जारी नहीं हो सकी है। ऐसी चर्चा है कि शाम को उम्मीदवारों के नामों की औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी।

सूत्रों ने बताया कि भाजपा के वर्तमान मंगलदै के सांसद रमेन डेका, तेजपुर के सांसद आरपी शर्मा, नगांव के सांसद राजेन गोहाईं को टिकट नहीं मिलना तय हो चुका है। 

मंगलदै से जहां दिलीप सैकिया को भाजपा का उम्मीदवार बनाया जा सकता है वहीं गुवाहाटी सीट से क्वीन ओझा, जो जोरहाट से तपन गोगोई, डिब्रूगढ़ से रामेश्वर तेली, लखीमपुर से प्रदान बरुवा, सिलचर से डॉ राजदीप रॉय तथा करीमगंज से कृपानाथ मल्लाह को टिकट मिलना तय माना जा रहा है। 

गठबंधन के तहत जहां कोकराझार सीट बीपीएफ को, जबकि कालियाबर, धुबड़ी और बरपेटा सीट असम गण परिषद को दिया गया है। जिस पर असम गण परिषद के नेताओं की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बातचीत के बाद मामला तय हो चुका है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं दिल्ली में भाजपा के अनेक नेता टिकट के लिए लॉबीबाजी करने में लगे हुए हैं। जबकि प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पूरी तरह से सन्नाटा देखा जा रहा है।

More From state

Trending Now
Recommended