संजीवनी टुडे

‘नेक्स्ट ऑफ़ किन’ रैली में बहादुर जवानों ने लिया हिस्सा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-08-2019 17:57:32

वर्ष 2019 को नेक्स्ट आफ किन यानी भूतपूर्व सैनिक निकटतम परिजन साल के तौर पर मना रही भारतीय सेना की एक रेजिमेन्ट ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के बांदा में रैली का आयोजन किया जिसमें बहादुर सैनिकों और उनके परिजनों ने हिस्सा लिया।


लखनऊ। वर्ष 2019 को ‘नेक्स्ट आफ किन’ यानी ‘भूतपूर्व सैनिक निकटतम परिजन’ साल के तौर पर मना रही भारतीय सेना की एक रेजिमेन्ट ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के बांदा में रैली का आयोजन किया जिसमें बहादुर सैनिकों और उनके परिजनों ने हिस्सा लिया।

यह खबर भी पढ़ें: बाढ़ संभावित क्षेत्रों में स्थित 81 गांवों को तुरंत खाली करवाने के आदेश

आधिकारिक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि रैली में बांदा जिले की पांच तहसील नारायणी, पैलानी, अतारा, बाबेरू तथा बांदा के लगभग 380 लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें बहादुर सैनिकों के निकटतम परिजन, वीर नारी, वीर माताएं एवं भूतपूर्व सैनिक शामिल थे। 

यह खबर भी पढ़ें: अजा-अजजा वर्ग के युवाओं को व्यापार-व्यवसाय में सहयोग करेगी सरकार: शर्मा

रैली में मुख्य अतिथि के रूप में रेजिमेन्ट के कमान अधिकारी कर्नल एएम मौजूद थे जिन्होंने भूतपूर्व सैनिकों तथा वीर नारियों से जुड़े मुद्दों को त्वरित तौर पर समाधान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर कर्नल एएम ने सात वीर नारियों को उनके राष्ट्र के प्रति बलिदान के लिए सम्मानित किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होने बताया कि भूतपूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए विभिन्न स्टाल लगाये गये थे जहाॅं उनसे जुड़ी समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया। सीएसडी स्टाल भी इस रैली का मुख्य आकर्षण रहा। रैली स्थल पर चिकित्सा शिविर भी लगाया गया जहां चिकित्सा विशेषज्ञ उपस्थित थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended