संजीवनी टुडे

हर्ष फायरिंग ने छीनी परिवार की खुशियां... बालक की मौत, दो घायल

संजीवनी टुडे 17-02-2020 10:26:07

थाना रौनाही के रामनगर धौरहरा में रविवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक बालक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अयोध्या। थाना रौनाही के रामनगर धौरहरा में रविवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक बालक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामनगर धौरहरा में गांव निवासी शिवगुलाम तिवारी के घर मांगलिक कार्यक्रम था। इस दौरान शराब के नशे में युवक संदीप सिंह ने हर्ष फायरिंग की। गोली मौके पर दूध पी रहे कोटेदार के भाई कमलेश तिवारी के दस वर्षीय पुत्र शिवम, खाना पकाने वाले कैटर्स के सहयोगी 21 वर्षीय अजय निषाद पुत्र रामचेत निषाद और ग्राम कपासी निवासी शिवमंगल तिवारी के पुत्र 18 वर्षीय राहुल को लगी। घटना से मौके पर हाहाकार मच गया। आनन—फानन में पुलिस को सूचना देने के साथ सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां शिवम को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया।

सीओ सदर डॉ. धर्मेंद्र यादव ने सोमवार को बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले प्रतापगढ़ निवासी संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों का ​इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़े: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक-वैन की टक्कर, 7 लोगों की जलकर मौत

यह भी पढ़े:  पाकिस्तान को भारत का पत्र, कहा- भारतीय टीम को तिरंगे के साथ खेलने की न दें अनुमति क्योंकि...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended