संजीवनी टुडे

बारातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, छह लोग घायल

संजीवनी टुडे 20-06-2019 17:03:37

सरायलखंशी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार से सौ मीटर की दूरी पर तेज गति से जा रही बोलेरो रसूलपुर पुलिया से बीस फीट नीचे जा गिरी। गुरुवार तड़के हुए इस हादसें में छह लोग घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मऊ। सरायलखंशी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार से सौ मीटर की दूरी पर तेज गति से जा रही बोलेरो रसूलपुर पुलिया से बीस फीट नीचे जा गिरी। गुरुवार तड़के हुए इस हादसें में छह लोग घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए आजमगढ़ के एक नर्सिंग होग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

आजमगढ़ जनपद के अजमतगढ के रसूलपुर निवासी बोलेरो मालिक के भाई अनुज सिंह, उसी गांव के ड्राइवर बीरेन्द्र को लेकर अपने मित्र की बारात में जिले के सलहाबाद गांव आए थे। वापसी में उसी बोलेरो में चार लोग और बैठ गये। सलहाबाद से तेंदुली नहर चट्टी के मिर्जाहादीपुर से रानीपुर ब्लाक के रास्ते अपने घर जो रहे थे कि यह हादसा हो गया। 

लोहाटिकर गांव निवासी एडवोकेट हरेन्द्र यादव एक बारात से उसी रास्ते घर आ रहे थे और उनकी निगाह खाई में गिरी बोलेरो पर जा पड़ी, जिसमें से कराहने की आवाजें आ रही थीं। उन्होने तुरंत एम्बुलेंस को फोन कर स्थानीय लोगों को भी मौके पर बुला लिया, जिनकी मदद से घायलों को रानीपुर स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, जहां से मुख्यालय सदर रेफर कर दिया गया। बोलेरो मालिक को घटना की सूचना मिलते ही ड्राइवर व अपने भाई को आजमगढ़ उपचार हेतु लेकर चले गये। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended