संजीवनी टुडे

पंखे से लटका मिला महिला और पुरुष का शव, आठ माह की बच्ची को बचाया, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 11-07-2020 16:47:53

उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर में एक कमरे में महिला व एक पुरुष ने संदिग्ध परिस्थितियों में हो पंखे से लटकर फांसी लगा आत्महत्या कर लिया। घटना के दौरान कमरा अंदर से बंद था


नोएडा। उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर में एक कमरे में महिला व एक पुरुष ने संदिग्ध परिस्थितियों में हो पंखे से लटकर फांसी लगा आत्महत्या कर लिया। घटना के दौरान कमरा अंदर से बंद था, पुलिस ने कमरा तोड़ कर दोनों का शव पंखे से नीचे उतारा। पुलिस ने उस कमरे से आठ माह की एक बच्ची को भी बचाया है। मामला नोएडा थाना सेक्टर 49 का है। 

पुलिस उपायुक्त ज़ोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि शनिवार को नरेंद्र यादव पुत्र मुंशी राम निवासी होशियारपुर सेक्टर 51 नोएडा ने सूचना दी कि उनके किराएदार अनिकेत जो कि चार दिन पहले ही कमरा किराए पर लिया था। उनके घर से बच्चे की रोने की आवाज एवं बदबू आ रही है और कमरा अंदर से बंद है। 

संकल्प शर्मा ने बताया कि सूचना पर थाना सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ कर अन्दर गए। अंदर लगे पंखे से अनिकेत पुत्र चंद्रेश निवासी कोठी थाना अंदर जिला सिवान बिहार उम्र 20 वर्ष एवं एक महिला जिसका नाम पता नहीं चल पाया है उसकी उम्र करीब 20 वर्ष मृत अवस्था में लटके हुए थे। उसी कमरे में एक बच्ची उम्र करीब 8 माह मिली है। उसे नजदीक के शिवालिक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उसका इलाज चल रहा है। 

शर्मा ने बताया कि मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी भिजवा दिया गया है। मृतकों के परिवारजनों को सूचना दी गई है। मृतक महिला व युवक का क्या रिश्ता है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन मृतक युवक के भाई ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार महिला किसी और से शादीशुदा है और वो भाग कर यहां आई थी। मामले की जांच की जा रही है। दूसरी तरफ थाना फेस 3 अंतर्गत छीजारसरी में सूरज नाम के एक युवक ने उम्र लगभग 19 वर्ष ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया।

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे एनकाउंटर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत का भाजपा पर सरकार गिराने के षड़यंत्र का आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended