संजीवनी टुडे

यमुना नदी में मिला चार दिन से गायब युवक का शव, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 02-07-2019 14:16:27

यमुना नदी में मिला चार दिन से गायब युवक का शव, हत्या की आशंका


प्रयागराज। करेली थाना क्षेत्र में यमुना नदी के कोटवा घाट करेंदा गांव में मंगलवार की भोर एक युवक का शव पाया गया। आशंका है कि उसकी हत्या करके शव यहां फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

करेली के करेंहदा गांव निवासी पंचम यादव 35 वर्ष चार दिन पूर्व घर से निकला और वापस नहीं लौटा। वह पहले भी इसी तरह कई-कई दिन गायब रहता था। इसलिए परिवार के लोगों ने उसे खोजने की भी कोशिश नहीं की और न ही इस सम्बन्ध में कोई गुमशुदगी दर्ज कराई। मंगलवार की भोर में मछुआरे यमुना में जाल निकाल रहे थे तो एक युवक का शव दिखाई दिया। युवक का शव देखते ही पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने स्थानीय लोगों एवं गोताखोरों के सहयोग से बाहर निकाला और उसकी पहचान के लिए प्रयास शुरू किये। इस बीच वहां मृतक के परिवार का लक्ष्मण कुमार यादव वहां पहुंचा और उसकी पहचान करके उसके परिवार वालों को खबर दी। परिवार के लोगों ने भी उसकी शिनाख्त की। आशंका है कि उसकी हत्या करके यहां शव फेंका गया है लेकिन अब तक परिवार के लोगों ने कोई तहरीर नहीं दी है। 

पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौत तीन-चार दिन पूर्व हुई होगी। उसका पूरा शरीर गल चुका है। इससे यह जाहिर नहीं हो पा रहा है कि उसकी मौत कैसे हुई है। हालांकि पहचान के लिए डीएनए जांच भी कराई जाएगी। 

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

ewdfffc

More From state

Trending Now
Recommended