संजीवनी टुडे

तीन दिन से लापता बालक का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 04-07-2020 22:27:17

तीन दिन से लापता बालक का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका


कोडरमा। जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र के बाराडीह से तीन दिन पहले लापता तीन वर्षीय बालक का शव शनिवार को एक कुएं से बरामद किया गया है। जिस कुएं से शव बरामद किया गया वह गांव के ही भुनेश्वर साव का है। आशंका है कि बालक की हत्या कर शव को कुएं में डाला दिया  गया है। हांलाकि यह भी हो सकता है कि बच्चा खेलते हुए कुएं तक गया हो और गिर गया हो। 

ज्ञात हो कि बाराडीह निवासी छोटन साव ने नवलशाही थाना मे आवेदन देकर अपने तीन वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के गुमशुदगी को लेकर मामला दर्ज कराया था।
 थाने में दिए आवेदन में बताया गया था कि उनका पुत्र संजीत एक जुलाई की सुबह घर से खेलने के लिए निकला जो काफी देर बाद तक घर वापस नहीं लौटा। घरवालों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गयी पर उसका कोई पता नहीं चल पाया है। आवेदक छोटन साव ने आशंका जताई थी कि उनके पुत्र को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर ले गया है।

 आवेदन के बाद भी पुलिस गंभीर नहीं हुई और नतीजा शनिवार को उसका शव बरामद किया गया। बालक का शव मिलने के बाद घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। अबतक घटना के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस छानबीन में जुटी है। वहीं शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही मामले के खुलासा होने की संभावना है। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को पूछताछ के लिए बुलाया? अब एक्ट्रेस का आया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी के अचानक बॉर्डर पर पहुँचाने को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से ऊंचा होगा वीर सैनिकों का मनोबल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended