संजीवनी टुडे

सड़क पर मिले जीजा-साले के शव, दुर्घटना की आशंका

संजीवनी टुडे 18-03-2020 16:19:50

खरखौदा थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में खुर्जा निवासी जीजा-साले की मौत हो गई।


मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में खुर्जा निवासी जीजा-साले की मौत हो गई। बुधवार की सुबह सड़क पर दोनों के शव देखे गये। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बुधवार की सुबह खरखौदा थाना क्षेत्र की अतराड़ा पुलिस चौकी से कुछ दूर हापुड़-किठौर मार्ग पर ग्रामीणों ने सड़क किनारे दो व्यक्तियों के खून से लथपथ शव पड़े देखे। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। दोनों शवों के पास ही सड़क पर एक स्प्लेंडर बाइक भी गिरी मिली। 

मृतकों की जेब से बरामद कागजात के आधार पर दोनों मृतकों की शिनाख्त अकरम राणा पुत्र फतेह मोहम्मद और उसके साले शाहरुख पुत्र शौकीन के रूप में की गई। इंस्पेक्टर खरखौदा ने बताया कि दोनों मृतक खुर्जा देहात क्षेत्र के अघोरा आमिरपुर के निवासी थे। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। आशंका है कि मंगलवार की देर रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों युवकों की बाइक सड़क किनारे लगे होर्डिंग से जा टकराई, जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: Mi Super Sale: इस स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जल्द करें कहीं मौका निकल न जाए

यह खबर भी पढ़े: इन शानदार फीचर्स संग इस दिन लॉन्च होगा REALME 6I, जानें कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended