संजीवनी टुडे

अयोध्या मामले पर आयोजित बोर्ड की बैठक का औचित्य नहीं: रजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-10-2019 17:15:46

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने शनिवार को कहा कि अयोध्या मामले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक का कोई औचित्य नहीं है और इस गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के प्रस्तावों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिये।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने शनिवार को कहा कि अयोध्या मामले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक का कोई औचित्य नहीं है और इस गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के प्रस्तावों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिये।

सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने लखनऊ के नदवा कालेज में आयोजित बोर्ड की बैठक से पहले वीडियो जारी कर कहा कि अयोध्या में विवादित रामजन्मभूमि मसले पर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है, ऐसे में मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड की बैठक का कोई औचित्य नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: भारत चीन के बीच व्यापार घाटे को दूर करने के लिए बनेगी उच्चस्तरीय प्रणाली

उन्होने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को एक असंवैधानिक एनजीओ है जो हमेशा देश के खिलाफ काम करता रहा है। तीन तलाक, एनआरसी और आतंकवाद जैसे संवेदनशील मसलों पर यह संगठन मुसलमानों को गुमराह करता आया है। बोर्ड ने आतंकवाद का समर्थन किया है। चंद लोगों द्वारा बनाये गये इस एनजीओ के पंजीकरण की भी जानकारी किसी को नहीं है।

रजा ने कहा कि छह महीने पहले भी आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड की बैठक हैदराबाद में हुयी थी और जब देश की सबसे बडी अदालत में इस मामले पर फैसला आने वाला है तो इस बैठक का कोई औचित्य नहीं है और देश और प्रदेश के मुसलमानो को इस बैठक को तवज्जो नहीं देनी चाहिये।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended