संजीवनी टुडे

सोई हुई राज्य सरकार को जगाने के लिए भाजयुमो ने किया प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 28-10-2020 16:09:59

हेमंत सरकार की ओर से चुनाव में किए गए वादों को याद दिलाने को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) रांची महानगर ने बुधवार को सभी 17 मंडलों में क्या हुआ तेरा वादा कार्यक्रम आयोजित किया।


रांची। हेमंत सरकार की ओर से चुनाव में किए गए वादों को याद दिलाने को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) रांची महानगर ने बुधवार को सभी 17  मंडलों में "क्या हुआ तेरा वादा" कार्यक्रम आयोजित किया।

इसके तहत डोरंडा मंडल के अंतर्गत सेटेलाइट चौक पर डोरण्डा  मंडल युवा मोर्चा के अध्यक्ष निर्भय कुमार के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। मौके पर मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय पोद्दार, भाजपा रांची महानगर के महामंत्री राजू सिंह, रांची महानगर के अध्यक्ष सुर्यप्रभात, मंत्री रजनी आनंद विशेष रुप से उपस्थित थे। 

पोद्दार ने कहा कि चुनाव के समय हेमंत सोरेन ने राज्य  की जनता से वादा किया था कि सत्ता में आते ही पांच लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। सभी बेरोजगारों को 72 हजार रुपया बेरोजगारी भत्ता  दिया जाएगा जब तक उसकी नौकरी नहीं लग जाती है। पहली कैबिनेट की बैठक में किसानों का ऋण माफ करेंगे लेकिन सत्ता में आते ही सारा वादा भूल गए, बल्कि सत्ता में आते ही राज्य में भ्रष्टाचार, बलात्कार, अपराधिक घटनाएं बढ़ गई है। 

उन्होंने कहा कि विगत 10 माह में कई कैबिनेट की बैठक हुई लेकिन इस पर चर्चा तक नहीं हुई। अभी फिर चुनाव आया तो लोगों को दिग्भ्रमित  करने के लिए आरक्षण का खेल खेल रहे हैं। चुनाव में किए एक भी वादा पूरा नहीं करना राज्य की जनता के साथ धोखा है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'लूडो' में बिट्टू का किरदार निभा रहे अभिषेक बच्चन, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended