संजीवनी टुडे

भाजपा का तंज, नाराज कांग्रेसी नेता खुद का निकाल रहे घोषणा-पत्र

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:02:54


रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक कांग्रेस उम्मीदवार द्वारा पार्टी की घोषणा पत्र के बाद अलग से अपना घोषणा पत्र निकाले जाने पर भाजपा हमलावर हो गई है। रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे ने सोमवार को अपना घोषणा-पत्र जारी किया है। 


इस घटना पर प्रदेश भाजपा ने तंज मारते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं को पार्टी की केन्द्रीय चुनाव घोषणा पत्र पर भरोसा नहीं है। यही वजह है कि कांग्रेस उम्मीदवार को खुद का घोषणा-पत्र निकालने की नौबत आ गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की विडंबना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के उम्मीदवारों की ओर से अलग घोषणा पत्र जारी किया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसका साफ मतलब यह है कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने अपने केन्द्रीय चुनाव घोषणा पत्र को खारिज कर दिया है। कांग्रेस के प्रदेश नेताओं को यह समझ आ गया है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देशद्रोही ताकतों के हितों की रक्षा करने वाला है। इसमें देशद्रोह से जुड़ी धारा हटाने और कश्मीर में सैन्यबल घटाने का वादा करके कांग्रेस ने अपना रहा-सहा जनाधार भी खो दिया है। उसेंडी ने कहा कि कांग्रेस अपनी इन्हीं विसंगतियों के चलते अस्तित्व की लड़ाई के ऐतिहासिक मोड़ पर खड़ी नजर आ रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कांग्रेस पर हताश होने का आरोप लगाया। उन्होंने उसेंडी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और उसके सहयोगी दल ऐतिहासिक जीत हासिल कर रहे हैं। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल इससे भयभीत हैं, इसीलिए उन्होंने अभी से ईवीएम का मुद्दा फिर से उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल अपना वजूद बचाने के ऐतिहासिक संघर्ष के दौर में जाने वाले हैं।

More From state

Trending Now