संजीवनी टुडे

कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी को लेकर भाजपा का प्रदेशव्‍यापी आंदोलन 24 फरवरी को

संजीवनी टुडे 23-02-2019 21:30:40


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के किसानों के साथ कमलनाथ सरकार द्वारा की जा रही धोखाधड़ी के खिलाफ प्रदेश भर में आंदोलन करेगी। इस आंदोलन की शुरूआत कल 24 फरवरी को देवास जिले की कलेक्टै्रट के घेराव के साथ होगी। इस आंदोलन का नेतृत्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह स्वयं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस ने किसानों के हित में बड़े-बड़े वादे किए थे, यहां तक कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किसानों का कर्जा माफ न करने पर 10 दिन के भीतर मुख्यमंत्री बदलने की बात भी कही थी। लेकिन दुर्भाग्य से कांगेस अपने सभी वादों से पलट गई है। ऋण माफी के नाम पर किसानों के साथ भारी धोखाधड़ी की जा रही है, ऋण माफ करने के बजाय उसे कागजो की खानापूर्ती में उलझा दिया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

गेहूं का उचित मूल्य नहीं दिया जा रहा है। उड़द, मूंग, सोयाबीन जैसी फसले पैदा करने वाले किसान के सामने भी सभी दाम का संकट खड़ा हो गया है। कई स्थानों पर सिंचाई के लिए बिजली में व्यवधान पैदा होने लगा है। प्रदेश में कई स्थानों पर ओलावृष्टि हुई है और पाला पड़ा है। लेकिन कमलनाथ की सरकार उन पीड़ित किसानों के सुध लेने के लिए तैयार नहीं है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने ऐलान किया है कि वे ओला पाला पीड़ित किसानों को न्याय दिलाकर रहेंगे। पीड़ा की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को उनका हक दिलाने के लिए आंदोलन की योजना बनाई है। देवास में आंदोलन का आरंभ अपराह्न 3 बजे कलेक्टै्रट के घेराव के साथ होगा। इस घेराव से पूर्व देवास लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा और सम्मेलन स्तर से ही सारे कार्यकर्ता किसानों को साथ लेकर कलेक्टै्रट जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत ने किसान आंदोलन में भाग लेने की अपील की है।
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended