संजीवनी टुडे

भाजपा ने लिया 20 करोड़ नए सदस्य जोडऩे का संकल्प : विपुल गोयल

संजीवनी टुडे 07-07-2019 11:50:30

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि भाजपा ने सदस्यता अभियान के तहत देशभर में 20 करोड़ नए सदस्य जोडऩे का संकल्प लिया है।


फरीदाबाद। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि भाजपा ने सदस्यता अभियान के तहत देशभर में 20 करोड़ नए सदस्य जोडऩे का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें जिस प्रकार से समान विकास नीति के तहत हर वर्ग का विकास कर रही है, उससे लोगों में भाजपा के प्रति आस्था बढ़ रही है | अब तो विपक्षी दलों के नेताओं में भी भाजपा में शामिल होने की मानो होड़ लगी हुई है। 

गोयल शनिवार देर रात सेक्टर-19 में सदस्यता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। विपुल गोयल ने भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 118वीं जयंती पर उपस्थितजनों को शुभकामनाएं दी। कैबिनेट मंत्री गोयल ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि जनता ने बीते चुनाव में बड़े-बड़े चेहरों को हरा कर विपक्ष को आइना दिखा दिया है कि लोगों की उनमें अब कोई आस्था नहीं रही है। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि श्यामा प्रसाद की जयंती पर सदस्य्ता अभियान रीलॉन्च हुआ है। इनेलो और जजपा पर वार करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि एक पारिवारिक संरचना थी जिसका ढांचा टूट गया है| वहीं भारतीय जनता पार्टी ने पांच वर्षो में जो काम किये उनसे प्रभावित होकर इनेलो और जजपा के सदस्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

ikikikikikikikikikikikikikikik

More From state

Trending Now
Recommended