संजीवनी टुडे

महिलाओं का अपमान भाजपा का संस्कार : राबड़ी

संजीवनी टुडे 27-07-2019 11:46:44

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की अपमानजनक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए आज कहा कि महिलाओं का अपमान करना भाजपा का संस्कार है।


पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की अपमानजनक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए आज कहा कि महिलाओं का अपमान करना भाजपा का संस्कार है।

राजद की नेता ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “भाजपाइयों के संस्कार में ही गाली-गलौज है। महिलाओं का अपमान करने वाले इन बेशर्म संघियों (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को ज्ञात रहना चाहिए कि इनकी हाफ पैंट को फूल पैंट किसने करवाया था।“

राबड़ी देवी ने कहा, “संघी शुरू से ही महिला विरोधी रहे हैं। कभी चौबे (भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चौबे) तो कभी सुशील कुमार मोदी (बिहार के उप मुख्यमंत्री) और उनके अमर्यादित चेले-चपाटे महिलाओं को गाली देते रहते हैं।“

गौरतलब है कि विधान परिषद में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर अपने रसूख का इस्तेमाल कर लोदीपुर में मॉल बनाये जाने के राजद के आरोपों से मचे घमासान के बीच भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने श्रीमती राबड़ी देवी पर कल अपमानजनक टिप्पणी की थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now