संजीवनी टुडे

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 10-02-2019 15:05:50


भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही भाजपा द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। शनिवार को राजधानी भोपाल में हुए घटनाक्रम को लेकर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने भोपाल में जोरदार प्रदर्शन किया और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं, प्रशासन ने भी सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

गौरतलब है कि शनिवार को दोपहर में भोपाल नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस पार्षद मोहम्मद सगीर पर बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया था। उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हमले के जवाब में शनिवार शाम को ही भाजपा मंडल अध्यक्ष सुभाष रायकवार पर भी अज्ञात बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया। 

उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। देर रात पूर्व राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता उनसे मिलने पहुंचे और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ अस्पताल के बाहर वे रात में ही धरने पर बैठ गए थे। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और रात में जमकर हंगामा किया। 

अधिकारियों ने मंत्री गुप्ता को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उनका कहना था कि जब तक अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, वे धरने पर बैठे रहेंगे। बाद में वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश के उन्होंने धरना समाप्त किया।

इस मामले को लेकर रविवार को सुबह भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर एकत्रित हुए और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए राजभवन तक पैदल मार्च किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा का पैदल मार्च राजभवन पहुंचा, जहां कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की गई। भाजपा के प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात रहा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended