संजीवनी टुडे

देश को एकता के सूत्र में पिरोने का काम कर रही है भाजपा की विचारधारा: कृष्णपाल गुर्जर

संजीवनी टुडे 20-04-2019 14:26:23


पलवल। केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को अपना चुनावी अभियान तेज करते हुए पलवल व होडल विधानसभाओं में चुनावी कार्यालयों का विधिवत रुप से उद्घाटन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला, विधायक केहर सिंह रावत, पूर्व विधायक रामरत्न, नगर परिषद के चेयरमैन राजपाल चंदन, जिला पार्षद बांके वशिष्ठ, भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सौरोत, मनमोहन गोयल, उत्कर्ष चौधरी भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष हरिंदर पाल राणा सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा एक विचारधारा है, जो आज पूरे देश के लोगों को एकता के सूत्र में पिरोने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली कुशल सरकारों ने विकास की सही परिभाषा को दर्शाते हुए लोगों के जीवनस्तर को बेहतर बनाने का काम किया है। 

उन्होंने विपक्षियों पर हल्ला बोलते हुए कहा कि न तो प्रधानमंत्री मोदी का विपक्षी मुकाबला कर सकते है और न ही उनके द्वारा कराए गए विकास कार्याे का, केवल अर्नगर्ल बयानबाजी करके अपनी खींझ मिटाने का काम कर रहे है। गुर्जर ने कहा कि जो फरीदाबाद पिछली सरकारों में विकास की धूरी से पिछड़ गया था, उसे भाजपा ने पटरी पर लाने का काम किया और स्मार्ट सिटी बनने के बाद फरीदाबाद के विकास में चार चांद लग गए। 

बल्लभगढ़ तक मेट्रो परियोजना की शुरुआत होने के बाद जिले में बेहतर कनेक्विटी हुई और आज लोग बिना किसी जाम व दिक्कतों से दिल्ली सुगमता से जाते है। गुर्जर ने कहा कि पलवल व होडल विधानसभा क्षेत्रों में भी सड़कों व पुलों का जाल बिछाया जा रहा है और कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है, जिनके पूरा होने के बाद फरीदाबाद से पलवल व होडल का सफर कुछ मिनट में तय हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास की परिभाषा को बदला है, योजनाएं बनाकर उन्हें जमीनी स्तर पर सार्थक करने का काम किया है। पिछली सरकारें अपना एक कार्यकाल योजना बनाने में पूरा कर देते थे परंतु भाजपा ने इन पांच सालों में योजनाएं बनाई, उन्हें मूर्त रुप दिया और उसके सकारात्मक परिणाम भी सामने नजर आए। गुर्जर ने कहा कि आज पूरे लोकसभा की सभी 9 विधानसभाओं में लोग संकल्प ले चुके है कि वह देश में पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को कृष्णपाल गुर्जर मानकर चुनाव लड़ें और जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां का ब्यौरा दें ताकि देश में पुन: मोदी के रुप में मजबूत सरकार का गठन हो सके। इस मौके पर एलडी वर्मा , चंदभान गुप्ता, समुन्द्र सिंह भाकर, सतबीर सिंह पटेल, योगेन्द्र सिंह सहरावत, मूर्ती देवी, आशावती, मायारानी सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended