संजीवनी टुडे

भाजपा की किसान आक्रोश रैली के दौरान मंच टूटकर गिरा, महापौर समेत कई विधायक घायल

संजीवनी टुडे 11-06-2019 17:05:12

इंदौर में मंगलवार को भाजपा की किसान आक्रोश रैली में बड़ा हादसा हो गया। यहां राजमोहल्ला में नेताओं के स्वागत के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट गया। मंच के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। हादसे में महापौर समेत कई बीजेपी विधायक घायल हो गए, जिन्हें 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है।


इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार को भाजपा की किसान आक्रोश रैली में बड़ा हादसा हो गया। यहां राजमोहल्ला में नेताओं के स्वागत के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट गया। मंच के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। हादसे में महापौर समेत कई बीजेपी विधायक घायल हो गए, जिन्हें 108  की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। 

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर पहुंचने के उपलक्ष्य में किसान आक्रोश रैली का आयोजन मंगलवार को किया जा रहा है। इसमें काफी तादाद में किसान ट्रैक्टर ट्राली लेकर पहुंच रहे हैं। स्वागत के लिए जगह-जगह मंच लगाए गए हैं और नेताओं का जोरदार स्वागत किया जा रहा है। रैली राजमोहल्ला से प्रारंभ होने वाली थी। विजयवर्गीय एयरपोर्ट से राजमोहल्ला तक पहुंचते, इससे पहले ही राजमोहल्ला पर बना स्वागत मंच टूट गया। 

इस मंच पर महापौर मालिनी गौड़, सांसद शंकर लालवानी, विधायक उषा ठाकुर और महेंद्र हार्दिया सहित कई नेता मौजूद थे। मंच गिरने से महापौर सहित कई भाजपा विधायक घायल हुए हैं। सांवेर के पूर्व विधायक राजेश सोनकर, विधायक महेन्द्र सिंह हार्डिया और महू की विधायक ऊषा ठाकुर भी चोटिल हुई हैं। सभी को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है। प्रारंभिक तौर पर मंच पर ज्यादा लोगों के चढने से टूटने की बात सामने आ रही है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended