संजीवनी टुडे

चुनाव से पहले ही फूट जाएगा भाजपा का बुलबला: दुष्यंत चौटाला

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 03:30:00

जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने आज दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की कथित लहर पानी का बुलबुला है जो विधानसभा चुनाव से पहले फूट जायेगा।


हिसार। जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने आज दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की कथित लहर पानी का बुलबुला है जो विधानसभा चुनाव से पहले फूट जायेगा।

संभोग के बाद अपने पुरुष मकड़े को खा जाती हैं ब्लैक विडो मकड़ियां, जानें रोचक तथ्य

पूर्व सांसद यहां जजपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की संयुक्त प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बोल रहे थे। बैठक में जजपा संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला और प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह व बसपा वरिष्ठ नेता व उत्तरी राज्यों के प्रभारी डा. मेघराज उपस्थित थे। दोनों पार्टियों ने हाल में विधानसभा चुनावों के लिए गठबंधन की घोषणा की थी। 

श्री चौटाला ने आरोप लगाया कि प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार घोटालों की सरकार साबित हो रही है और पिछले कुछ महीनों में ही कई घोटाले सामने आये हैं। उन्होंने कहा कि इनमें ओवरलोडिंग के नाम पर करोड़ों रूपये की उगाही, नौकरियां देने के नाम पर रिश्वत, परिवहन घोटाला, सरकारी अस्पतालों में दवा और चिकित्सा उपकरणों का घोटाला इनमें शामिल है। दूसरी तरफ मेघराज ने दावा किया कि जजपा और बसपा के गठबंधन ने अन्य राजनीतिक दलों की नींद उड़ी हुई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now