संजीवनी टुडे

राजस्थान/ नगर निकाय चुनाव में BJP को मिली बड़ी सफलता, आप भी पढ़ें

संजीवनी टुडे 08-11-2019 21:48:35

राजस्थान में नगर निकाय चुनाव में श्रीगंगानगर नगर परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपने उम्मीदवारों के समर्थन में आज अधिक से अधिक उम्मीदवारों के नामांकन पत्र वापस करवाने में बड़ी सफलता मिली। सूत्रों के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा गया कि नामांकन पत्र वापसी का समय समाप्त होने से


श्रीगंगानगर। राजस्थान में नगर निकाय चुनाव में श्रीगंगानगर नगर परिषद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपने उम्मीदवारों के समर्थन में आज अधिक से अधिक उम्मीदवारों के नामांकन पत्र वापस करवाने में बड़ी सफलता मिली। सूत्रों के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा गया कि नामांकन पत्र वापसी का समय समाप्त होने से पहले अधिक से अधिक उम्मीदवारों को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में निर्दलीय और पार्टीजनों द्वारा भरे गए नामांकन पत्रों को वापस करवाया जाए। 

यह खबर भी पढ़ें: एसपीजी सुरक्षा हटाने पर राहुल गांधी का भावुक संदेश, लिखा- मेरी और मेरे परिवार.........

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और श्रीगंगानगर नगर परिषद चुनाव के प्रभारी अभिषेक मटोरिया के मार्गदर्शन में प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल,प्रदेश मंत्री हरभगवानसिंह बराड़, जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा, जिला उपाध्यक्ष महेश पेडीवाल, विधानसभा चुनाव प्रत्याशी विनीता आहूजा, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष संजय महिपाल, शिव स्वामी जयदीप बिहाणी, पूर्व सभापति श्याम धारीवाल, लोकसभा क्षेत्र प्रवक्ता रतन गणेश गढ़िया और वरिष्ठ नेता हनुमान गोयल आदि ने अथक प्रयास किए, जिसके फलस्वरूप कई अभ्यर्थियों ने अपने नामांकन पत्र भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वापस ले लिए।

यह खबर भी पढ़ें: महाराष्‍ट्र में 50-50 फॉर्मूले पर फंसा पेच, एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपण जारी

श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रवक्ता रतन गणेशढ़िया ने बताया कि बताया कि पार्टी के जो लोग समय अभाव के चलते नामांकन पत्र वापस नहीं ले सके हैं, वे अगले दो-तीन दिन में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रिटायर हो जाएंगे। भाजपा प्रवक्ता ने कहा की सभी 65 वार्डों में सशक्त उम्मीदवार खड़े किए गए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended