संजीवनी टुडे

उप्र में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता - अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 31-03-2019 22:08:01


इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिम्पल यादव के साथ रविवार को पैतृक गांव सैफई पहुंचे। इस मौके पर अखिलेश ने मोदी व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार भाजपा का उप्र में खाता भी नहीं खुलेगा। मुलायम सिंह सोमवार को मैनपुरी सीट से नामांकन करेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सिविल लाइन स्थित आवास पर अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी के नामांकन में जाएंगे। जनता ने मन बना लिया है। भाजपा की रैलियों में खाली कुर्सियां साफ संकेत दे रही हैं कि पहले चरण के चुनाव में ही ये लोग खाली हो जाएंगे। उप्र में भाजपा के उम्मीदवार जीतने वाले नहीं हैं। मोदी सरकार मुद्दों पर बात न करके जनता का ध्यान भटकाने में जुटी रही। 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी बताया जा रहा है। लेकिन कई ऐसे गांव हैं, जहां पानी नहीं मिल रहा है। जनता बेरोजगार है। किसान परेशान है। व्यापार खत्म हो गया। नोटबंदी करके कालाधन व भ्रष्टचार रोकने की बात करने वाले उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं। जनता भी उन्हें वोट नहीं देगी। 

 

योगी आदित्यनाथ के मंदिर मामले पर बयान पर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी लोग सभी भगवान और धर्मों को मानने वाले लोग हैं। हमे जहां भी कोई धार्मिक स्थल दिखाई देता है, झूककर नमस्कार करते हैं। चुनाव में हमारे पास मुद्दे हैं। सरसों पैदा करने वाले किसान परेशान हैं। खाने के तेल विदेशों से मंगवाए जा रहे हैं और बात मेक इन इंडिया की हो रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आजमगढ़ सीट पर भाजपा से लड़ाई की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कौन खड़ा है, लेकिन भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। कहीं कोई टक्कर नहीं है। गठबंधन जीत रहा है। उप्र में एक्सप्रेस-वे जैसी कोई सड़क बनाई हो तो भाजपा सरकारें बताए। नेताजी मुलायम सिंह की जीत इस बार देश की सबसे बड़ी जीत होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended