संजीवनी टुडे

भाजपा-आरएलपी विधानसभा चुनाव से पहले साथ होते तो नहीं बनती कांग्रेस सरकार-बेनीवाल

संजीवनी टुडे 26-04-2019 21:02:18


बाड़मेर। लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में शुक्रवार को स्टार प्रचारक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रमुख हनुमान बेनीवाल व अरुण चतुर्वेदी ने चौहटन व बायतु में चुनावी जनसभा सबोधित किया। बेनीवाल ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्र सुरक्षा व देश की आन बान की रक्षा, सीमाओं की सुरक्षा व मान मर्यादा की रक्षा के लिए मोदी सरकार जरूरी है। बेनीवाल ने कहा बाड़मेर मेरी कर्म भूमि है यहां का हर नागरिक सीमा का रक्षक है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बेनीवाल ने भाजपा आरएलपी गठबंधन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह गठबंधन विधानसभा चुनाव से पहले होता तो राज्य में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती। बेनीवाल ने भाजपा उम्मीदवार कैलाश चौधरी को समर्थन दे विजय बनाने का आह्वान किया।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने चौहटन में जनसभा को किया संबोधित करते हुए कहा की देश के विकास में भाजपा का बड़ा योगदान है, पांच सालों में मोदी ने देश के विकास के पथ पर स्धापित कर भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण किया है। इस दौरान दोनों स्टार प्रचारकों ने कहा कि कैलाश को वोट का मतलब देश के चौकीदार नरेन्द्र मोदी को वोट देना है। 
 

More From state

Trending Now
Recommended