संजीवनी टुडे

भाजपा-जजपा गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं : किरण चौधरी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-11-2019 16:40:09

कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने आज कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) का गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं है।


भिवानी। कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने आज कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) का गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं है।

उन्होंने अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि विपरीत विचारधाराओं के दलों की ‘कमजोर‘ और ‘मौकापरस्त‘ सरकार के कारण प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है और उस पर बेरोजगारी आग में घी का काम कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ अयोध्या फैसले के दुसरे दिन डोभाल के निवास पर धर्मगुरूओं की बैठक

उन्होंने गठबंधन सरकार को दो अलग-अलग विचारधाराओं का ‘सत्ता सुख‘ के लिए किया गया गठबंधन बताया और कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा के खिलाफ मत दिया था तथा जजपा को भी इसलिए सीटें मिली हैं, लेकिन दोनों दलों ने अपने-अपने फायदे को देखते हुए जनता के हितों की बलि चढ़ाकर सरकार बनाने का फैसला लिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक रचनात्मक पक्ष की भूमिका में रहेगी और चाहेगी कि वर्तमान भाजपा-जजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करे ताकि जनता को भी इनकी असलियत पता चले लेकिन हालात ऐसे लग रहे हैं कि यह गठबंधन ज्यादा समय चलने वाला नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended