संजीवनी टुडे

आतंकी हमले के खिलाफ खूंटी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

संजीवनी टुडे 17-02-2019 21:42:32


खूंटी। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और आतंकवादियों और उसके सरपरस्त पाकिस्तान के खिलाफ शीघ्र और कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को खूंटी समाहरणालय के समक्ष धरना दिया और पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाये। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

धरना को संबोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो ने कहा कि भारत आतंकवादियों और पाकिस्तान की ऐसी कायराना हरकतों से डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरा देश एक है और एक रहेगा। उन्होंने कहा कि खूंटी की जनता प्रधानमंत्री से मांग करती है कि आतंकी हमले के खिलाफ सरकार कठोर से कठोर कार्रवाई करे। जिला बीस सूत्री के उपाध्यक्ष ओपी कश्यप ने कहा कि पाकिस्तान की यह करतूत हताशा में उठाया गया कदम है। उन्होंने कहा कि ऐसे देश विरोधी तत्वों के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटेगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि देश का एक-एक आदमी अपनी कुर्बानी देने को तैयार है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

धरने में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष व वाड्र पार्षद अनूप साहू, महामंत्री विनोद नाग, उप प्रमुख जितेंद्र कश्यप, उपाध्यक्ष ज्योतिष भगत, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शफीक खान, सुरेश जायसवाल, लीलू पाहन, जगदीश गौंझू, जनर्दान मिश्रा, सीताराम महतो, करमा महतो, राजू गुप्ता, बुधराम, दामू, करमा सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

More From state

Loading...
Trending Now