संजीवनी टुडे

लोस चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बनाई रणनीति

संजीवनी टुडे 11-03-2019 16:17:17


हरिद्वार। लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। देशभर में आर्दश आचार संहिता लागू हो गई है। चुनाव में ताल ठोकने वाले दावेदारों के समर्थक भी पूरे जोश में आ गए हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट की बात करें तो भाजपा के प्रबल दावेदार और सिटिंग सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की मीडिया टीम की एक बैठक सोमवार को आयोजित की गई। इसमें भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार को लेकर रणनीति बनाई गई।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी ओमप्रकाश जमदग्नि ने हरिद्वार बाइपास मार्ग स्थित होटल पार्क ग्रांड में टीम निशंक को पूरे मनोभाव से चुनाव प्रचार में जुट जाने का जोश भरा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी को पांच लाख वोटों से जिताकर लोकसभा भेजना है। उन्होंने कहा कि टीम निशंक पूरे उत्साह के साथ प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने को लेकर सोशल मीडिया का उपयोग करे। प्रत्याशी के जनसंपर्क अभियान की जानकारी मतदाताओं तक पहुंचाएं। इसके अलावा सांसद निशंक के पांच साल हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी मतदाताओं को दी जाए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि टीम निशंक एक बार फिर जीत का नया कीर्तिमान बनाने के लिए कार्य करें। बैठक में लोकसभा प्रभारी सोशल मीडिया आशीष कुमार झा व जिला संयोजक सोशल मीडिया प्रभारी मनोज शुक्ला सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने अपने सुझाव रखे। बैठक में राजन खन्ना, चंद्रमोहन कौशिक, रविश सैनी, विकास अग्रवाल, गौरव रौतेला, भूपेंद्र बिष्ट, प्रकाश, कीर्तिकांत त्रिपाठी और रजनीश सहगल आदि उपस्थित रहे।

More From state

Trending Now
Recommended