संजीवनी टुडे

प्रदेश अध्यक्ष भगत के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

संजीवनी टुडे 09-08-2020 16:13:38

भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष की लंबी उम्र की कामना की और मिष्ठान वितरण किया गया।


नई टिहरी। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के जन्मदिन पर भाजपा जिला कार्यालय पर एक कार्यक्रम में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा गया। भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष की लंबी उम्र की कामना की और मिष्ठान वितरण किया गया। 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपनी ईमानदार, मेहनत और अपनी काबिलियत के बल पर जमीन से उठकर प्रदेश अध्यक्ष पद तक का सफर तय किया है। उन्होंने इस मौके पर भाजपा की उपलब्धियों को सामने रखते हुये कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक काम किये हैं। भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को खत्म, तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को मुक्ति दिलाना, राम मंदिर का शिलान्यास सहित दर्जनों काम किये हैं। 

कांग्रेस ने 6 दशक तक राज किया, लेकिन किसी भी मुद‌्दे को सुलझाने में सफल नहीं हुई। उन्होंने कहा कि गरीबों लेकर किसानों तक के लिए पीएम मोदी ने योजनायें चलाई हैं। आयुष्मान योजन से लोगों को इलाज सुलभ करवाने के साथ गरीबों के  मकान, बिजली व गैस कनेक्शन के लिए स्कीमें चलाकर उनका लाभी निचले पायदान तक पहुंचाया है। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर पंवार, विजय कठैत, विक्रम कठैत, प्रताप राणा, दिनेश भट्ट, भूपेंद्र चौहान, शीशराम थपलियाल, डाॅ. प्रमोद उनियाल, देवेंद्र बेलवाल, दर्शन लाल, दिनेश सेमवाल, राम लाल नौटियाल, उदय  रावत, बेबी असवाल, मंजू चंद आदि मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: सांसद अनिल अग्रवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र- संसद के आगामी सत्र में जनसंख्या नियंत्रण विधेयक लाया जाए

यह खबर भी पढ़े: ओडिशा में कोरोना से आज 13 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या हुई 272

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended