संजीवनी टुडे

भाजपा कार्यकर्ता मतदाताओं में पैदा कर रहे हैं खाैफ : दुष्यंत

संजीवनी टुडे 25-04-2019 20:57:38


हिसार। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता मतदाताओं को डरा-धमका कर उनमें खौफ पैदा कर रहे हैं। यह बात जननायक जनता पार्टी (जजपा) एवं आम आदमी पार्टी (आप) गठबंधन उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने गुरुवार को कही। वे यहां गांव कैमरी में नलवा हलके के दौरे के दौरान नुक्कड़ सभा कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वर्ष 2014 में सत्ता में आने से पूर्व भाजपा कई वादों को लेकर जनता के बीच गई थी। आज इस चुनाव प्रचार के दौरान उनकी सभाओं में कोई भी व्यक्ति उनसे सवाल पूछता है तो भाजपा कार्यकर्ता आग-बबूला हो उठते हैं और मौके पर ही उनकी पिटाई कर लहुलुहान कर देते हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दुष्यंत ने कालका में बुधवार को एक डिबेट में एक युवक की हुई पिटाई का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा विधायक से एक युवक ने वर्ष 2014 में भाजपा के किए गए वादों को लेकर सवाल पूछ लिया तो कार्यकर्ताओं ने उस युवक की जबरदस्त पिटाई कर डाली। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उस युवक का कसूर केवल इतना था कि उसने भाजपा विधायक से जनता के बैंक खातों में 15 लाख रुपये डलवाने और एक वर्ष में दो करोड़ युवकों को नौकरी देने संबंधी सवाल पूछ लिया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर बार अपनी गुंडागर्दी का परिचय दिया है। दुष्यंत ने गांव डाया, भर्री, हरिकोट, गांधीनगर आदि में जनता से चप्पल के निशान पर वोट देने का आह्वान किया।

More From state

Trending Now
Recommended