संजीवनी टुडे

वामपंथी वोट से बंगाल में जीती है भाजपा : तृणमूल

संजीवनी टुडे 24-05-2019 22:02:02


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 42 में से 18 सीटों पर भाजपा के कब्जा करने के बाद से आखिरकार 24 घंटे बीत जाने पर राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

 मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस पर चुप्पी साधे रखी है और मीडिया से दूरी बनाकर रखी है लेकिन उनकी पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को इस मामले में मीडिया से बात की। वामपंथियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमलोग काफी पहले से कहते रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में राम और बाम एक हो गए हैं।

 अब इनका मुखौटा उतर गया है। पश्चिम बंगाल में जो वामपंथी खुद को प्रगतिशील कहते थे वह अपने निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को भाजपा के साथ भेज चुके हैं, इसीलिए बंगाल में भाजपा की बढ़त हुई है। उनकी पार्टी की 12 सीटें कम हो जाने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब उन्होंने नहीं दिया। इसी दौरान उन्होंने मुकुल राय के बेटे शुभ्रांशु राय को भी पार्टी से छह सालों के लिए निष्कासित करने की घोषणा की है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने भाजपा की जीत को नकारते हुए कहा कि यह जीत भाजपा की नहीं हैं बल्कि वामपंथी वोट को लेकर जीत हुयी हैं। भाजपा की जीत पर व्यंग करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ ने कहा कि वामपंथी वोटों का गैस भरा हुआ है इसलिए भाजपा का गुब्बारा फुल गया है। यह ज्यादा दिनों तक रहने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक पार्टी को बंगाल के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now