संजीवनी टुडे

राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा महिला कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-12-2019 19:52:07

झारखंड में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के महिलाओं के संबंध में दिये गये विवादास्पद बयान के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की महिला शाखा ने यहां हुडको इलाके में टीवी सेंटर चौक पर प्रदर्शन किया।


औरंगाबाद। झारखंड में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के महिलाओं के संबंध में दिये गये विवादास्पद बयान के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की महिला शाखा ने यहां हुडको इलाके में टीवी सेंटर चौक पर प्रदर्शन किया।

यह खबर भी पढ़ें:​ विंडीज के खिलाफ 'परफेक्ट-10' के लिए उतरेगी टीम इंडिया

गांधी ने अपने चुनावी भाषण में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेक इन इंडिया’ की घोषणा की लेकिन यह ‘रेप इन इंडिया’ बन गया और देश में हर जगह बलात्कार की घटनाओं की सूचना मिलती है। भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता पार्टी की शहर प्रमुख माधुरी आदवंत के नेतृत्व में टी वी सेंटर चौक पर शनिवार को एकत्र हुए और गांधी द्वारा दिए गए बयान की निंदा के साथ ही विरोध प्रदर्शन किया। 

महिला कार्यकर्ताओं ने गांधी के खिलाफ नारे भी लगाए। विरोध प्रदर्शन में सदाना सुराकर, जयश्री कुलकर्णी, सविता बुरंडे, कल्पना त्रिभुवन, अमृता पलोड़कर आदि शामिल थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended