संजीवनी टुडे

उत्तराखंड व हिमाचल में भाजपा सभी लोकसभा सीटें जीतेगी -तीरथ सिंह

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:14:41


ऋषिकेश। भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे हिमाचल व उत्तराखंड की सभी सीटों पर विजय हासिल करेगी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

यह दावा तीरथ सिंह रावत ने सोमवार को मुनि की रेती स्थित क्राांति चौक पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए उनके स्वागत के बाद किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। जिन के शासनकाल में पूरे देश के अंदर विकास की गंगा बह रही है। यह चुनाव विकास पर लड़ा जाएगा, उनका कहना था कि कांग्रेस का इस चुनाव में पूरी तरह सफाया हो जाएग। 

उन्होंने कहा कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध अन्य दलों का गठन गठजोड़ बन रहा है, उसका कोई प्रभाव वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव पर नहीं पड़ेगा। क्योंकि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी पर विश्वास किया है और वह एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को देखना चाहती है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा उसका झूठ सबके सामने है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस ने हमेशा देश में घोटाले और भ्रष्टाचार को ही जन्म दिया है, लेकिन अब देश की जनता ईमानदार प्रधानमंत्री को देखना चाहती है। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री ने विश्व में देश ही नहीं, विश्व विश्व में भारत का नाम रोशन किया है। स्वागत करने वालों ने राकेश संगर, प्रदीप बड़ोला, नलीनी भट्ट, बीना गौड, सुमन थलवाल, जय प्रकाश कोठारी, दिनेश कोठियाल ,राजेश भट्ट ,सरोज भंडारी सहित काफी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ताओं शामिल थे।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended