संजीवनी टुडे

दोनों सीटों पर परचम लहराएगी भाजपाः जयराम ठाकुर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-09-2019 20:46:35

जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को भाजपा पूरी गंभीरता से लड़ेगी और जीत हासिल करके दोबारा अपना परचम लहराएगी।


जंजैहली। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को भाजपा पूरी गंभीरता से लड़ेगी और जीत हासिल करके दोबारा अपना परचम लहराएगी। दो दिवसीय दौरे पर मंडी के जंजैहली पहुंचे ठाकुर ने आज पत्रकारों से कहा कि सिरमौर जिले के पच्छाद और कांगड़ा जिले के धर्मशाला से भाजपा के विधायक लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे हैं और इस कारण दो सीटें खाली हुई हैं। उन्होंने बताया कि यहां पर उपचुनाव तय था और आज चुनाव आयोग ने इनकी तारीखों का ऐलान कर दिया है तथा 21 अक्तूबर को मतदान होगा तथा 24 अक्तूबर को परिणाम आएगा।

यह खबर भी पढ़ें: तट रक्षक बल ने कार निकोबार से 300 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद की

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेती और इस उपचुनाव को भी पूरी गंभीरता के साथ लड़ा जाएगा और जीत हमारी ही होगी। प्रत्याशियों के चयन को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की जाएगी और उसके बाद पार्टी यहां पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करेगी। ये दोनों सीटें पहले भी भाजपा की थी और अब भी भाजपा की ही रहेंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended