संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव में हर बूथ तक पहुंचेगी भाजपा

संजीवनी टुडे 23-03-2019 20:57:03


जोधपुर। जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद व केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को पुन: जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी बनाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। भाजपा की पूरी टीम चुनाव में प्रचार में जुट चुकी है। चुनाव का व्यवस्थित संचालन एवं प्रबंधन को लेकर जोधुपर शहर भाजपा अध्यक्ष द्वारा लोकसभा स्तर पर लोकसभा चुनाव संचालन समिति एवं लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति का गठन किया गया है। संचालन एवं प्रबंधन समिति की संयुक्त बैठक शनिवार को सरदारपुरा स्थित भाजपा के प्रधान मुख्यालय में आयोजित की गई। लोकसभा प्रभारी एवं जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता शहर जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने की।

शेखावत के समर्थन में प्रचार का आहृान: -
लोकसभा चुनाव संचालन एवं प्रबंधन समिति की बैठक में शहर अध्यक्ष जगतनारायण जोशी ने 29 अप्रैल को होने वाले संसदीय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत के पक्ष में अधिक से अधिक चुनाव प्रचार करने और हर बूथ स्तर तक केन्द्र सरकार की योजनाओं से लोगों को रू-ब-रू कराने का आह्वान किया। यह दोनों समितियों पूरे चुनाव का संचालन करेगी। साथ ही आगामी दिनों में प्रस्तावित भाजपा संगठन के कार्यक्रमों और योजनाओं से समिति के सदस्यों को अगवत कराया गया। बैठक में लोकसभा प्रभारी एवं जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने समिति के सभी सदस्यो से परिचय किया और कहा कि यह चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा इसलिए जोधपुर से एक बार फिर भाजपा का कमल खिले और जोधपुर के उम्मीदवार गजेन्द्रसिंह फिर दिल्ली पहुंचे इसके लिए हमें अभी से तैयारियों में जुटना होगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 इस चुनाव में हर कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी बनकर मतदाताओं के बीच पहुंचे और सरकार की योजनाएं बताए। लाभार्थियों से सम्पर्क करे। उन्होंने कहा कि यह आम चुनाव नए भारत की नींव रखेगा इसलिए प्रधानमंत्री पद पर एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी आसीन हो इसके लिए हर कार्यकर्ता को जी-तोड़ मेहनत करनी होगा। बैठक का संचालन महामंत्री राजेन्द्र बोराणा ने किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दो घंटे चली बैठक: करीब दो घंटे तक चली चुनाव संचालन व प्रबंधन समिति की बैठक में जिला महामंत्री पवन आसोपा, लक्ष्मीचंद धारीवाल, जिला उपाध्यक्ष विष्णु अबोटी, महेश गहलोत, महेन्द्रसिंह शेखावत, शिवकुमार सोनी, सहित कई मौजूद थे।

More From state

Trending Now
Recommended