संजीवनी टुडे

अप्रैल के अंत में मोदी, शाह और योगी को लेकर प्रचार की झड़ी लगाएगी भाजपा

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:32:44


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है और 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। उसके बाद 23 को तीसरे चरण का है। इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। ममता को हराने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पता चला है कि तीसरे चरण से लेकर सातवें चरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 16 जन सभाएं होंगी। सोमवार शाम पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने बताया कि आगामी 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री दक्षिण दिनाजपुर में आ रहे हैं। इसके साथ ही अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अदित्यनाथ योगी भी बंगाल में चुनावी जनसभाएं करेंगे। राहुल सिन्हा के अनुसार 20 अप्रैल को जनसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ दो दिनों के बाद 23 अप्रैल को केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के समर्थन में आसनसोल और 24 को बोलपुर और राणाघाट में चुनावी रैली करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी के तूफानी चुनाव प्रचार के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 अप्रैल को कोलकाता आएंगे और दूसरे दिन 22 की सुबह पत्रकार सम्मेलन करेंगे। इसी दिन वे हावड़ा जिले के उलुबेडिय़ा, नदिया जिले के कृष्णनगर, बर्दवान और सिउड़ी में जनसभा करेंगे। आगामी 22 अप्रैल को ही योगी अदित्यनाथ बर्दवान जिले के कटवा और उत्तर 24 परगना में भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे बनगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि अब जब मोदी और शाह के साथ योगी अदित्यनाथ बंगाल मेंं चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो ममता बनर्जी के पैरों तले से जमीन खिसकनी तय है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended