संजीवनी टुडे

भाजयुमो कार्यकर्ता की गला काटकर हत्या, भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप

संजीवनी टुडे 18-06-2019 17:46:35

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कूचबिहार जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की गला काट कर हत्या कर दी गई है।


कूचबिहार। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कूचबिहार जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की गला काट कर हत्या कर दी गई है। वह मंगलवार को नाटाबाड़ी इलाके में एक सुनसान जगह पर मृत पाया गया। भाजपा ने हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। 

मृतक की पहचान आनंद पाल के तौर पर हुई है। वह भारतीय जनता युवा मोर्चा का सदस्य था। वह कूचबिहार के 28 नंबर मंडल में सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर जाना जाता था। मारूगंज क्षेत्र का रहने वाला आनंद पाल एक दिन पहले से घर से लापता हो गया था। घर वालों ने थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मना कर दिया था।

इधर, मंगलवार सुबह नाटाबाड़ी इलाके में उसे एक सुनसान जगह पर मृत पाया गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि एक दिन पहले ही उसकी हत्या की गई है। उसके गर्दन की नली पूरी तरह से काट दी गई है। इस हत्याकांड के बाद पूरे क्षेत्र में एक बार फिर तनाव का माहौल बन गया है। स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। 

भाजपा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि तृणमूल के लोगों ने ही आनंद पाल की हत्या की है। यह हार की हताशा है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के इशारे पर राज्य भर में राजनीतिक हिंसा हो रही है। लोगों ने इसका जवाब लोकसभा चुनाव के दौरान दिया था और अब विधानसभा चुनाव में भी देंगे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended