संजीवनी टुडे

बांसबेडिया में तृणमूल कार्यालय पर भाजपा का कब्जा, पुलिस ने हटाया

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:53:44


बांसबेड़िया। हुगली जिले के  सप्तग्राम विधानसभा इलाके के बांसबेडिया नगरपालिका के सात नम्बर वार्ड में शनिवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय पर कब्जा कर लिया। इसको लेकर तनाव की स्थिति बन गई। तृणमूल कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया जा रहा है कि शनिवार सुबह तकरीबन ग्यारह बजे भाजपा कार्यकर्तओं का एक दल अचनाक तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पहुंचा और वहां भाजपा के झंडे लगा दिये। तृणमूल कांग्रेस के प्रतीक को रंग से पोंछ दिया और कार्यालय में घुसकर उसपर पर कब्जा कर लिया। 

घटना की सूचना पाकर मोगरा थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाने बुझाने में जुट गई। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं से दस्तावेज पेश करने को कहा और फिर उन्हें वहां से हटा दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप था कि बांसबेडिया नगरपालिका के सात नम्बर वार्ड में स्थित वर्तमान तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पहले भाजपा कार्यालय हुआ करता था। तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसपर जबरन कब्जा कर लिया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने कार्यालय को तृणमूल कांग्रेस के कब्जे से मुक्त करवाया है। वहीं तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि हुगली लोकसभा केन्द्र से भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के जीतने के बाद से ही भाजपा के लोग इलाके में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि लॉकेट चटर्जी के जीतने के बाद सिंगुर में भी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले हुए थे। हमले का आरोप भाजपा पर लगा था। 
 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended