संजीवनी टुडे

भाजपा या तो प्रज्ञा ठाकुर पर कार्यवाही करे या अपना रुख स्पष्ट करे: ओझा

संजीवनी टुडे 21-07-2019 22:13:08

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी या तो सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कार्यवाही करें या उनके बयान पर अपना रुख स्पष्ट करे।


भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या तो सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कार्यवाही करें या उनके बयान पर अपना रुख स्पष्ट करे। कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के उस बयान को निंदनीय बताया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हम नाली और शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बने हैं। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं और मुद्दों को भाजपा और उनके सांसद कितनी तवज्जो देते हैं, प्रज्ञा ठाकुर के बयान से यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो गई है। 

उन्होंने कहा कि जनमत का इस तरह अपमान करने वाली, यह वही प्रज्ञा ठाकुर हैं, जिन्होंने पहले भी शहीदों का अपमान और गोडसे का महिमामंडन कर अपनी वास्तविक सोच और गंभीरता दर्शाई है। उन्होंने कहा कि जिस स्वच्छ भारत अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोर-शोर से अपने “फ्लैगशिप” अभियान की तरह चलाया और उसे अपनी सरकार का एक प्रमुख क्रांतिकारी कदम बताया, उसी कदम की गंभीरता की पोल, उनके सांसद ने ही खोल दी है, साफ है कि भाजपा केवल नारों और जुमलों में यकीन रखती है, जनता की भलाई और विकास जैसे मुद्दों से उसका दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है। 

उन्होंने कहा कि श्री मोदी द्वारा यह कहे जाने के बाद भी कि “वह प्रज्ञा ठाकुर को कभी अपने मन से माफ नहीं कर पाएंगे।” उन पर आज तक कोई कार्यवाही भाजपा ने नहीं की, यह उसी का परिणाम है कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेता भी पूरी तरह से बेलगाम हैं और वे लगातार जनमत का अपमान करते हुए जनता को नीचा दिखा रहे हैं। श्रीमती ओझा ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री श्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी, जनहित से जुड़े मुद्दों और अपने सांसदों या नेताओं द्वारा दिए जा रहे अनर्गल बयानों के प्रति जरा भी गंभीर हैं तो उन्हें तत्काल सांसद प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोगों पर कठोर कार्यवाही करना चाहिए, यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें जनता के सामने, इस मुद्दे पर अपनी पार्टी का पक्ष और रुख स्पष्ट रूप से सार्वजनिक करना चाहिए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now