संजीवनी टुडे

भाजपा जनता की सेवा करती है, कांग्रेस तो ठगबंधन है: शिवराज

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:03:14


जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की जनता की सेवा करती है, लेकिन कांग्रेस तो राजा, महाराजा और उद्योगपतियों की पार्टी है। इनका तो नेता कौन है, यह इनको ही नहीं पता है। यह गठबंधन की पार्टी है, जो देश-प्रदेश की जनता को ठगने का काम करती रही है और कर भी रही है। इनका ठगबंधन जनता को ठगने के लिए सक्रिय है। ये बातें रविवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष एवं पार्टी उम्मीदवार राकेश सिंह के समर्थन में जबलपुर जिले के कुंडम, शहपुरा में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने कभी भी कुर्सी की राजनीति नहीं की है।

सत्ता में आए तो पूरे समय जनता की सेवा में समर्पित रहे। देश-प्रदेश का विकास किया। उन्होंने कहा कि पहले देश पर आतंकवादी हमले होते थे तो कांग्रेस के प्रधानमंत्रियों के मुंह तक नहीं खुल पाते थे, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक सिखाया है। पिछले पांच वर्षों में देश को विश्व स्तर पर एक पहचान दिलाई है। देश को ऐसे ही प्रधानमंत्री की जरूरत है।
अब किसी चक्कर में मत आना

शिवराज ने कहा कि पहले तो सब दो-दो लाख रुपये के चक्कर में आ गए, लेकिन अब किसी भी चक्कर में मत आना। ये तो झूठों की पार्टी है। हमेशा से जनता के साथ छलावा करती रही है। पहले देश की जनता को गरीबी हटाओ का झांसा देती रही, लेकिन आज तक गरीबी नहीं हटा पाए। इन्होंने तो देश से ही गरीब हटा दिए। अब फिर से देश की जनता को गुमराह करके कुर्सी हथियाना चाहते हैं। कांग्रेस ने हमेशा से कुर्सी की राजनीति की है। इनका तो आज तक नेता ही तय नहीं हो पाया है। इनका हर दिन अलग-अलग नेता होता है। सोमवार को कोई तो मंगलवार को कोई और नेता तय हो जाता है। राहुल गांधी को तो कोई नेता ही नहीं मानता है। 

जोड़-तोड़ की सरकार कब तक चलेगी
उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तो जोड़-तोड़ की सरकार है, न जाने कब सरकार चली जाए। ऐसी ही जोड़-तोड़ की सरकार केंद्र में भी बनाना चाहते हैं। मुझसे भी जोड़-तोड़ करने के लिए कहा, लेकिन मैंने कह दिया कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत वाली सरकार ही बनाएंगे। जुगाड़ की सरकार नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट तो ज्यादा मिले, लेकिन सीटें कम मिल पाईं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किसानों-युवाओं से किया फरेब
पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में तो प्रदेश के किसान और युवाओं से फरेब करके सत्ता में आ गई है, लेकिन अब देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले ही करना है, ताकि जनता इनके झूठों से बची रहे। जबलपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास के कई कार्य हुए हैं। आगे भी विकास की गंगा बहाना है। भाजपा ने हमेशा से विकास की राजनीति की है। हमारा तो मूल मंत्र ही सबका साथ-सबका विकास रहा है। इस मौके पर विधायक नरेंद्र मरावी, प्रणय पांडे, आशीष दुबे, राजेश दाहिया, डॉ रवींद्र चिरपुरिया, डॉ शिवप्रसाद चिरपुरिया, संजय पाठक, कमलेश साहू सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आम जनता मौजूद रही।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended