संजीवनी टुडे

बंगाल में चार नगरपालिकाओं पर भाजपा ने जमाया कब्जा

संजीवनी टुडे 28-05-2019 22:31:09


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लोकसभा के चुनाव के दौरान भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद राज्य में पार्टी का विस्तार लगातार जारी है। मंगलवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए भाजपा ने उत्तर 24 परगना की चार नगर पालिकाओं पर कब्जा जमा लिया है। भाटपाड़ा नगर पालिका में तृणमूल कांग्रेस के 12 पार्षदों ने अर्जुन सिंह के नेतृत्व में भाजपा का दामन थाम लिया। इसकी वजह से उस नगर पालिका में भाजपा के पार्षदों की संख्या 23 हो गई है।

 

 35 पार्षदों की कुल क्षमता वाले इस नगरपालिका में भाजपा का बहुमत होने की वजह से यहां का बोर्ड भंग हो जाएगा और सौरभ सिंह भाजपा की ओर से नगर पालिका के चेयरमैन बनेंगे। इसी तरह से कांचरापाड़ा नगरपालिका में 24 में से 17 तृणमूल पार्षदों ने भाजपा का दामन मंगलवार को थाम लिया। यहां भी पार्टी का बहुमत हो जाने की वजह से तृणमूल कांग्रेस का बोर्ड भंग होगा और भाजपा बोर्ड बनाएगी।

 हालीशहर नगरपालिका में 23 पार्षदों की कुल क्षमता में से 17 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया। इसकी वजह से यहां भी तृणमूल कांग्रेस का कब्जा खत्म हो गया है और भाजपा बहुमत में आ गई है। नैहटी नगर पालिका में कुल पार्षदों की संख्या 31 है इसमें से 29 पार्षदों ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। इस नगरपालिका पर भी भाजपा का कब्जा हो गया है। इन लोगों के अलावा कई जिला परिषदों और ग्राम पंचायतों के नेताओं ने भी भाजपा का दामन थामा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इन सभी को मुकुल राय ने दिल्ली में पार्टी का झंडा थमाया है। इनके भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल राय ने कहा है कि मैंने पहले ही कहा था कि ये लोग भले ही तृणमूल में हैं लेकिन अंदर से भाजपा के लिए काम करेंगे और यही हुआ है।  

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now