संजीवनी टुडे

भाजपा ने कहा- बिखराव के दौर से गुजर रही है कांग्रेस

संजीवनी टुडे 17-04-2019 20:04:01


धर्मशाला। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश धवाला और महामंत्री कृपाल परमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिखराव के दौर से गुजर रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता ही प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं और व्यक्तिगत् दुराग्रहों के कारण पार्टी नेताओं के बीच की खाई कम होने के बजाय दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। पार्टी में मचे घमासान से जनता का ध्यान बंटाने के लिये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व उनकी टीम षडयन्त्रों का सहारा तो ले रही है। परन्तु जनता सच को भली भान्ति जानती है इसलिये कांग्रेस के दुष्प्रचार में नहीं आने वाली है। 

ु

धर्मशाला से जारी एक संयुक्त बयान में भाजपा नेताओं ने कहा कि शिमला जिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अब कांगड़ा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करके कांग्रेस की आपसी लड़ाई को सड़कों पर ला दिया है। भले ही यह कांग्रेस का आन्तरिक मामला हो पर अखबारों के माध्यम से सार्वजनिक हो जाने से नेतृत्व की कमजोरी प्रदेशवासियों के सामने आई है। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के साथ भेदभाव व अन्याय के लिये जिम्मेदार है और कांग्रेस प्रदेश को जानबूझकर पिछड़ा रखने की दोषी है। विशेषकर कांगड़ा के साथ भेदभाव के लिये कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेसी मुद्दों से भटकाने के लिये षड़यंन्त्र राजनीति बन्द करे।

More From state

Trending Now