संजीवनी टुडे

भाजपा ने कांग्रेसी सांसद बरदलै के आरोपों पर किया पलटवार

संजीवनी टुडे 26-06-2019 22:12:10

नगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद व पूर्व मंत्री तथा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रद्दुयत बरदलै के आरोपों पर बुधवार को पलटवार करते हुए प्रदेश भाजपा ने कड़े शब्दों में निंदा की।


गुवाहाटी। नगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद व पूर्व मंत्री तथा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रद्दुयत बरदलै के आरोपों पर बुधवार को पलटवार करते हुए प्रदेश भाजपा ने कड़े शब्दों में निंदा की। प्रदेश भाजपा मुख्यालय अटल बिहारी वाजपेयी भवन में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने कहा कि नवनिर्वाचित सांसद बरदलै वर्तमान समय में रत्नाकर से बाल्मीकि बनने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नगांव से सांसद चुने जाने के बाद से वे लगातार मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के विरुद्ध अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। गोस्वामी ने कहा कि बरदलै को अपने अतीत में झांक कर देखना चाहिए, कि उनके मंत्रित्वकाल के दौरान असम में किस तरह से सिंडिकेट राज ने जड़ें जमाई थीं, जिससे राज्य की जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सोनोवाल के नेतृत्वा में गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। इसी नीति के चलते कई भ्रष्टाचारी अधिकारी, कर्मचारी व नेता जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं जबकि काफी लोगों को सरकार की इस नीति से परेशानी हो रही है।

गोस्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने कहा कि बरदलै के मार्घेरिटा से विधायक रहने के दौरान जिस तरह से भ्रष्टाचार ने अपनी जड़ें जमाई थीं, उसे सोनोवाल सरकार ने पूरी तरह से उखाड़ फेंका है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेसी शासन के दौरान बरदलै के विद्युत मंत्री रहते राज्य में बिजली की आपूर्ति के लिए 50 हजार बांस के खंभों का इस्तेमाल किया गया था। यह अपने आप में एक तरह का बड़ा भ्रष्टाचार है। उनके वन मंत्री रहने के दौरान बड़े पैमाने पर राज्य में एक सींग वाले गैंडों की हत्याएं की गई थीं। कांग्रेस शासन के दौरान राजधानी के बेलतला इलाके में बड़े पैमाने पर कोयले का सिंडिकेट चल रहा था। इन तमाम भ्रष्टाचारों और सिंडिकेट राज के बंद होने से प्रद्युत बरदलै पूरी तरह से बौखला गए हैं और मुख्यमंत्री कार्यालय पर अनाप-शनाप आरोप लगाने में जुट गए हैं।अन्य एक प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सुभाष दत्त ने कहा कि अपने राजनीतिक जीवन को सफल बनाने के लिए जानबूझकर मुख्यमंत्री पर कालिख पोतने की प्रद्युत बरदलै कोशिश कर रहे हैं। इसका कारण वे भली-भांति जानते हैं कि उनका किन-किन सिंडिकेट में हाथ था। इस मौके पर भाजपा ने प्रद्युत बरदलै के विरुद्ध अन्य कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended