संजीवनी टुडे

राजस्थान/ CM अशोक गहलोत को BJP अध्यक्ष ने लिखा पत्र, कर डाली ये मांग

संजीवनी टुडे 20-10-2019 22:50:29

जयपुर जिले के ग्रामीण इलाकों जिनमें सांगावाला, सीतापुरा, कालवाड़ सहित अन्य गावों में हलकी बारिश ने किसानो की चिंता बढ़ा दी हैं।


जयपुर। प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने पत्र में लिखा है, 'उपरोक्त संदर्भ में आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं कि 19 अक्टूबर, 2019 को अचानक हुई ओलावृष्टि से जयपुर ग्रामीण और आमेर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में सब्जी की फसलें नष्ट हो गई हैं और किसानों का भारी नुकसान हुआ है। 

यह खबर भी पढ़े: जयपुर में ओलावृष्टि ने किसानों की चिंता बढ़ा दी हैं!

सब्जी उत्पादन जयपुर के आसपास किसानों की आजीविका का प्रमुख स्रोत है।' सतीश पूनिया ने लिखा है, 'सरकार से आग्रह है कि तुरंत गिरदावरी करवाकर उचित मुआवजा पीड़ित किसानों को दिया जाए।'

आपको बता दें की हाल ही जयपुर जिले के ग्रामीण इलाकों जिनमें सांगावाला, सीतापुरा, कालवाड़ सहित अन्य गावों में हलकी बारिश ने किसानो की चिंता बढ़ा दी हैं। शनिवार को बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई जिससे वहीं सब्जियों की फसल के अलावा मूंगफली की फसल को नुकसान हुआ हैं। बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखना राजनीति में किसानों को लेकर चर्चा का विषय बन सकता हैं।  

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended