संजीवनी टुडे

घोषणा पत्र की तैयारी में जुटी भाजपा

संजीवनी टुडे 13-10-2018 18:20:08


जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र बनाने के लिए मनोनीत समिति ने आज समाज के विभिन्न वर्गों की कल्याणकारी योजनाओं एवं परिस्थितियों पर व्यापक विचार-विमर्श कर आगामी 5 वर्षों के लिए पार्टी के घोषणा पत्र में सम्मिलित होने वाली विभिन्न बिन्दुओं पर विचार-विमर्श किया। 

समिति के संयोजक राजेन्द्र सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने विभिन्न जनकल्याणकारी विषयों पर समिति का मार्गदर्शन किया।

आज की बैठक में निश्चय किया गया कि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए विभिन्न संगठनात्मक एवं निर्वाचित प्रतिनिधियों से भी घोषणा पत्र के बारे में विचार-विमर्श किया जायेगा। समिति विभिन्न सामाजिक, व्यवसायिक, आर्थिक, कर्मचारी वर्ग एवं युवा संगठनों से भी विचार-विमर्श करेगा। विभिन्न वैचारिक परिवार से जुड़े जन संगठनों से भी राय ली जायेगी। 

आज महिला कल्याण से जुड़े विभिन्न बिन्दुओं पर व्यापक विचार-विमर्श हुआ। आज की बैठक में भाजपा शासित विभिन्न राज्यों द्वारा संचालित लोककल्याणकारी योजनाओं का अध्ययन किया गया। आज की बैठक में राजेन्द्र राठौड़, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डाॅ. अरूण चतुर्वेदी, राजस्थान विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह, राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रौन्नति प्राधिकरण अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, राज्यसभा सांसद डाॅ. किरोड़ीलाल मीणा, उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी उपस्थित थे। घोषणा पत्र समिति के कार्यालय प्रभारी डाॅ. बीरू सिंह राठौड़ ने राजस्थान सरकार की विभिन्न लोककल्याणकारी योजनाओं और किये गये कार्यों का विवरण बैठक में प्रस्तुत किया।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended