संजीवनी टुडे

राहुल गांधी झूठ बोलकर झारखंड की छवि खराब कर रहे हैं : भाजपा

संजीवनी टुडे 27-06-2019 17:29:55

राहुल गांधी झूठ बोलकर झारखंड की छवि खराब कर रहे हैं : भाजपा


रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट को शर्मनाक बताया है जिसमें उन्होंने झारखंड में हुई सरायकेला की घटना पर झूठे तथ्य सामने रखे थे। प्रतुल ने गुरुवार को कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि उस युवक को पुलिस कस्टडी में 4 दिनों तक पीटा गया। जबकि सच्चाई यह है कि वह युवक न्यायिक हिरासत में था, न कि पुलिस हिरासत में और अदालत के आदेश के बाद उसे तुरन्त जेल भेजा गया था। 

पहले गुलाम नबी आजाद ने झारखंड के बारे में आपत्तिजनक बातें कही थी, अब राहुल गांधी भी झूठ बोल कर उसी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। प्रतुल ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि झारखंड में सरकार इस मुद्दे पर खामोश है जबकि सरकार के निर्देश पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 11 लोगों की गिरफ्तारी की। दो पुलिस अफसर निलंबित किए गए। एसआईटी का गठन हुआ और एक उच्चस्तरीय कमेटी भी इस मुद्दे की जांच कर रही है। अल्पसंख्यक आयोग की टीम ने भी मौका-ए-वारदात का दौरा किया। 

शाहदेव ने कहा कि राहुल गांधी का यह दर्द उस समय कहां गायब हो जाता है जब पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में जय श्री राम कहने वाले लोगों को गोली मारी जाती है और जय श्रीराम के नारे सुनकर ममता बनर्जी सड़क पर उतरकर नारे लगाने वालों को गुंडा कहती हैं। उन्होंने कहा कि इसी दोहरे राजनीतिक चरित्र के कारण जनता ने कांग्रेस को अप्रासंगिक बना दिया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended