संजीवनी टुडे

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर ने दाखिल किया नामांकन

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:58:44


धर्मशाला। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से शुक्रवार को किशन कपूर ने बतौर भाजपा प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल किया। धर्मशाला में जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष कपूर ने अपना पर्चा भरा। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री विपन परमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

कपूर ने नामांकन दाखिल करने के बाद धर्मशाला से रैली स्थल दाड़ी मैदान तक अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। दाड़ी मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सहित प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, सांसद शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत मुख्य रूप से मौजूद रहे।

वहीं जनसभा को संबोधित क मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन वह पूरा नहीं होने वाला क्योंकि देश की जनता राष्ट्र की बागडोर एक अनुभवी तथा कुशल नेतृत्व को सौंपने का मन बना चुकी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के नाम का ज्यादा जिक्र नहीं कर पाते हैं, क्योंकि वे राहुल गांधी के नेतृत्व क्षमता एवं अनुभवहीनता से भली भांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि देशवासी संसद तथा संसद के बाहर भी राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता से अवगत हैं और यह भी जानते हैं कि राहुल गांधी अभी तक राष्ट्र हित के लिए कुछ भी नहीं किया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में भाजपा के पास एक अनुभवी नेतृत्व है जिसने राष्ट्र हित में अनेक सराहनीय एवं दूरदर्शी कदम उठाए हैं तथा इसके चलते देशभर में इस बार भी पिछली बार की तरह मोदी की सुनामी है।

More From state

Trending Now
Recommended