संजीवनी टुडे

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प की यात्रा एक शुभ संकेत

संजीवनी टुडे 26-02-2020 19:17:24

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि आज भारत नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बहुत विकास कर रहा है और एक शक्तिशाली देश के रूप में उभर रहा है।


अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि आज भारत नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बहुत विकास कर रहा है और एक शक्तिशाली देश के रूप में उभर रहा है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा भारत के लिए शुभ संकेत है। यह यात्रा सफल रही। इसके आने वाले परिणाम अच्छे साबित होंगे।

नड्डा बुधवार को बेटे की शादी निर्विघ्न सम्पन्न होने पर जगतपिता ब्रह्माजी के दर्शन करने के बाद यहां मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ब्रह्माजी के आशीर्वाद से पुत्र की शादी पुष्कर में की है। बहुत अच्छा लगा। ब्रह्माजी से और पवित्र सरोवर से यही प्रार्थना है कि मुझे शक्ति दें कि मैं भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर मजबूती प्रदान करूं और देश के लिए अच्छा कार्य करूं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सपरिवार की पूजा-अर्चना :
तीर्थ नगरी पुष्कर में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कड़ी सुरक्षा के बीच अपने नवविवाहित पुत्र, पुत्रवधु और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पवित्र सरोवर की पूजा-अर्चना की। साथ ही जगत पिता ब्रह्मा मन्दिर के दर्शन किए। इससे पूर्व ब्रह्म घाट पहुंचने पर ब्रह्म घाट के बाहर विधायक सुरेशसिंह रावत और पालिका अध्यक्ष कमल पाठक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने साफा एवं माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। 

घाट पर तीर्थ पुरोहित संघ की तरफ से विमल पाराशर, हरि भाई लखन पाराशर, कालू काला, सुभाष पाराशर, रूपचंद सहित तीर्थ पुरोहितों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उपाध्यक्ष शिवस्वरूप महर्षि, पार्षद लक्ष्मी देवी पाराशर सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हिंसा: IB कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, हिंसा में मरने वालों की संख्या पहुंची 20

यह खबर भी पढ़े: चिदंबरम ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा- हिंसा पुलिस की विफलता को दर्शाता है

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended