संजीवनी टुडे

अदालत में पेश हुए भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, निजी मुचलके पर जमानत

संजीवनी टुडे 25-02-2020 17:24:55

जिले के स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में मंगलवार को विभिन्न मामलों में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल की पेशी हुई। इस दौरान जहां एक मामले में भाजपा सांसद पर आरोप तय किए गए।


मेरठ। जिले के स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में मंगलवार को विभिन्न मामलों में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल की पेशी हुई। इस दौरान जहां एक मामले में भाजपा सांसद पर आरोप तय किए गए। वहीं दूसरे मामले में उन्हें पच्चीस-पच्चीस हजार के निजी मुचलके पर अदालत से जमानत पर रिहा कर दिया गया। कोर्ट की कार्यवाही के चलते अदालत के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।

स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट के एडीजीसी सिराजुद्दीन अल्वी ने बताया कि वर्तमान समय में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने वर्ष 2012 में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट बेंच की स्थापना के लिए रेल रोको आंदोलन में भाग लिया था। जिसके चलते उनके खिलाफ आरपीएफ द्वारा रेलवे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मंगलवार को इस मामले में उन पर आरोप तय किए जाने थे। इसी वजह से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोर्ट में पेश हुए। 

नौचंदी थाना क्षेत्र में धारा 144 के उल्लंघन के मामले में भी भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के जमानती वारंट चल रहे थे। इस मामले में भी उन्होंने कोर्ट में पेश होकर अपने वारंट रीकॉल कराए। कोर्ट के एडीजीसी सिराजुद्दीन अल्वी ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल को 25-25 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई है। कोर्ट में सांसद की मौजूदगी के कारण अदालत के बाहर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली की हिंसा को बताया सोची-समझी साजिश

यह खबर भी पढ़े: शाह ने दिल्ली में हुई हिंसा पर की उच्चस्तरीय बैठक, दंगाइयों से निपटने के दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended