संजीवनी टुडे

ज्ञापन देने आए भाजपा विधायक-प्रधान की पुलिस अधिकारियों से नौंक-झौंक

संजीवनी टुडे 03-07-2019 16:47:12

जिले के बिजयपुर थाने में थानाधिकारी की और से झूठे मुकदमे दर्ज करने के मामले में ज्ञापन देने आए भाजपा विधायक और प्रधान की पुलिस से तीखी नौंक-झौंक हो गई।


चित्तौडग़ढ़। जिले के बिजयपुर थाने में थानाधिकारी की और से झूठे मुकदमे दर्ज करने के मामले में ज्ञापन देने आए भाजपा विधायक और प्रधान की पुलिस से तीखी नौंक-झौंक हो गई। दरअसल मामला इतना ही था कि पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने के लिए शहर कोतवाल शैलेन्द्रसिंह ने पांच व्यक्तियों को ही ज्ञापन देने के लिए अंदर जाने की बात कही। इस पर प्रधान की शहर कोतवाल से बहस हो गई। हो-हल्ला देख अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगिड़ और पुलिस उप अधीक्षक अशोक कुमार भी एसपी चैनल गेट पर पहुंच गए, जहां पर बड़ी मुश्किल से समझा-बुझा कर मामला शांत किया गया।  

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर में बिजयपुर थाने में एक प्रकरण को लेकर राजनीतिक द्वेषतापूर्वक थानाधिकारी द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज करने के मामले में अभयपुर क्षेत्र के ग्रामीण विधायक चंद्रभानसिंह आक्या, भूमि विकास बैंक चेयरमेन कमलेश पुरोहित सहित प्रधान प्रवीणसिंह राठौड़ व कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक व बिजयपुर थानाधिकारी के विरूद्ध ज्ञापन देने पहुंचे। इस दौरान एसपी चैनल गेट पर अंदर घुसते हुए ग्रामीणों को और विधायक को शहर कोतवाल शैलेन्द्रसिंह ने रोक लिया। 

इस घटनाक्रम से गुस्साए प्रधान प्रवीणसिंह की शहर कोतवाल से बहस हो गई। शहर कोतवाल का कहना था कि एसपी ऑफिस में महज पांच जने ज्ञापन देने जाए, लेकिन प्रधान सभी ग्रामीणों को एक साथ ले जाने पर अडे रहे। इस बात को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। हंगामे को देखकर एडीशनल एसपी व पुलिस उप अधीक्षक भी चैनल गेट के पास पहुंचे और समझाईश की। लेकिन प्रधान दोनों अधिकारियों से उलझ गए और अंदर जाने की बात पर अडे रहे। इस हंगामे के बाद सभी ग्रामीण चैनल गेट के अंदर घुस गए और पांच जनों ने विधायक के नेतृत्व में एसपी को ज्ञापन दिया। 

जानकारी में सामने आया कि अभयपुर गांव में कालू गुर्जर अवैध रूप से शराब बेच रहा था, जिसे गांव वालों और लाईसेंसी रतन गुर्जर ने कालू गुर्जर के साथी राजू सुहालका, रतन सुहालका, सोनू सुहालका, कैलाश वैष्णव और भंवर दरोगा को पकड़ कर बिजयपुर थाने ले आए। यहां पर इन लोगों को  एएसआई गोवर्धनलाल जाट के हवाले कर दिया, लेकिन बिजयपुर थानाधिकारी के कहने पर कालूलाल गुर्जर और उसके साथियों को बगैर कोई कार्यवाही करते हुए छोड़ दिया और राजनीतिक द्वेषतावश राजेन्द्रसिंह, शंभु सुहालका, कालू गुर्जर, रतन गुर्जर के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। इस झूठे मामले को लेकर अभयपुर के ग्रामीणों ने विधायक चंद्रभानसिंह आक्या को बताया।इस मामले को लेकर आज अभयपुर क्षेत्र के ग्रामीण विधायक के नेतृत्व में एसपी ऑफिस में ज्ञापन देने पहुंचे थे। ज्ञापन में बताया गया कि बिजयपुर थानाधिकारी द्वारा राजनीतिक द्वेषतापूर्वक कार्यवाही कर रहे हैं। इस मामले में स्पष्ट जांच की मांग की गई है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended