संजीवनी टुडे

भाजपा विधायकों के सरकार गिराने के षडयंत्र में शामिल होने से मना करने पर बाडेबंदी में गुजरात भेजा- खाचरियावास

संजीवनी टुडे 08-08-2020 21:26:47

खाचरियावास ने कहा है कि कांग्रेस सरकार को गिराने के षडयंत्र में शामिल होने से मना करने पर भारतीय जनता पार्टी विधायकों को बाडेबंदी में गुजरात भेजा गया है।


जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि कांग्रेस सरकार को गिराने के षडयंत्र में शामिल होने से मना करने पर भारतीय जनता पार्टी विधायकों को बाडेबंदी में गुजरात भेजा गया है। भाजपा को अपने विधायकों पर भरोसा ही नहीं है, इसलिये वो राजस्थान की बजाय गुजरात में बाडेबंदी कर रही है। भाजपा के पापकर्म और षडयंत्र भाजपा के गले की हडडी बन गये हैं। खाचरियावास शनिवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान की जनता पिछले दो माह से भाजपा के षडयंत्र को देख रही है, ईडी और इनकम टैक्स का गैर कानूनी तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन इससे किसी को फायदा होने वाला नहीं है। भाजपा ने जो खेल शुरू किया है वो भाजपा के अन्त का कारण बनेगा। भाजपा के नेता जिनकी राजस्थान की जनता में पैठ है वो कांग्रेस के बागियों के साथ मिलकर गहलोत सरकार को नहीं गिराना चाहते हैं। भाजपा के स्वाभिमानी नेताओं ने जैसे ही सरकार गिराने के षडयंत्र में शामिल होने से भाजपा को नुकसान होने की बात कहकर मना किया, वैसे ही भाजपा के विधायको की बाडेबंदी शुरू हो गई है।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा कितनी भी बाडेबंदी कर ले, भाजपा के स्वाभिमानी नेता जो जन बहुमत को समझते हैं, वो सरकार गिराने के षडयंत्र में कांग्रेस के बागियो के साथ मिलकर राजस्थान का अपमान नहीं करेंगे। इसलिये हमें पक्का विश्‍वास है कि राजस्थान के सभी स्वाभिमानी लोग मिलकर कांग्रेस सरकार गिराने के षडयंत्र को पूरा नहीं होने देंगे।

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार पर राहुल का कटाक्ष- 'दस्तावेज गायब होना संयोग नहीं, लोकतंत्र विरोधी प्रयोग'

यह खबर भी पढ़े: NIA टीम ने जम्मू-कश्मीर के निलंबित DSP देवेंद्र सिंह के कई ठिकानों पर की छापेमारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended